कुछ ऐसी बात है जो लड़कियों को सबसे अधिक खुश करती है ! Something that makes girls happiest



 

लड़कियों को सबसे अधिक खुशी पहुँचती है ये बातें
  1. अपनी खूबसूरती की तारीफ – इस दुनिया में ऐसा कौन-सा व्यक्ति है, जो अपनी खूबसूरती की तारीफ सुनकर खुश नहीं होता है? इस मामले में महिलाएं सबसे आगे हैं।
उन्हें अपनी खूबसूरती की तारीफ सुनना सबसे अच्छा लगता है। उन्हें अपने कपड़ों, मेकअप, हेयरस्टाइल आदि की तारीफ सुनना पसंद होता है। अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो उसकी तारीफ करना शुरू कर दीजिए।
2. तुम ही मेरा पहला प्यार हो – लड़कियां कुछ अलग तरीके से सोचती हैं। वो जिस लड़के के साथ प्यार में होती हैं, उसके साथ किसी दूसरी लड़की का नाम जुड़ना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं।
इसलिए जिसे आप प्यार करते हैं उसे खुश करने का सबसे बेस्ट तरीका यह है कि उसे हमेशा यह एहसास दिलाएं कि वो ही तुम्हारा पहला और आखिरी प्यार है।
3. तुम कमाल हो, तुम्हारे जैसा कोई नहीं – अपनी प्रेमिका को खुश रखने के लिए उसकी तारीफ तो करें ही बल्कि उसे यह एहसास भी दिलाएं कि वो तुम्हारे लिए स्पेशल है और इस दुनिया में तुम्हारे जैसा कोई नहीं है।
आपको बता दें कि लड़कियां खुश होती हैं, जब कोई उन्हें स्पेशल फील कराता है। इसलिए अगर अपनी गर्लफ्रेंड का प्यार पाना है, तो उसकी तारीफ में यह जरूर कहें कि वो सबसे कमाल की लड़की है।
4. मुझसे शादी करोगी – एक फिल्मी डायलॉग है ‘हर किसी को मुकम्मल जहां नहीं मिलता’। यानि प्यार तो बहुत लोग करते हैं लेकिन शादी के लेवल तक कोई-कोई ही पहुंच पाता है।
आपने कितने कपल्स को देखा होगा कि उनके प्रेम संबंध कई-कई सालों तक चलते हैं लेकिन शादी नहीं हो पाती है।
लड़कियों को भी हमेशा इस बात का डर लगा रहता है कि जिस लड़के से वो प्यार करती है, कहीं वो उसे धोखा तो नहीं दे देगा। लेकिन जब सब कुछ सही रहने पर आप उससे शादी के लिए पूछते हैं, तो आपकी गर्लफ्रेंड को बहुत खुशी होती है।
5. किसी चीज पर राय लेना – जब भी आप कोई नया का काम शुरू करें, तो अपनी प्रेमिका या वाइफ से उसकी सलाह लें।
इससे लड़कियों को लगता है कि आप उसका सम्मान करते हैं और उनकी राय आपके लिए एहमियत रखती है। यह चीज उनको खुशी देती है।
उम्मीद है जागरूक पर महिलाओं को सुनना पसंद हैं ये बातें कि ये जानकारी आपको पसंद आयी होगी और आपके लिए फायदेमंद भी साबित होगी।

 

Comments