कौन से देशों की महिलायें सबसे सुंदर होती है ! Which countries have the most beautiful women



ये तो आप सभी जानते हैं कि दुनिया में सबसे ज्यादा कुछ खूबसूरत है तो वो महिलाएं
ये तो आप सभी जानते हैं कि दुनिया में सबसे ज्यादा कुछ खूबसूरत है तो वो महिलाएं. क्या आपको पता है पूरी दुनिया में किन-किन देशों की लड़कियां खूबसूरत होती है. हम आपको बताते हैं कि पूरी दुनिया में इन देशों की लड़कियों को बेहद खूबसूरत माना जाता है.
एक अंग्रेजी साइट के मुताबिक इन देशों की लड़कियों को दुनिया की बेहद खूबसूरत लड़कियां माना गया है.
फिलीपीन्स
sइस देश की लड़कियां इतनी ज्यादा स्वीट और खूबसूरत होती हैं कि आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा. इनका एटिट्यूड लोगों को काफी अट्रेक्ट करता है.
ब्रिटेन
ब्रिटिश की महिलाओं के अंदर विभिन्न तरह के कल्चर्स पाए जाते हैं. जिस वजह से उनका स्किन टोन और लुक अलग-अलग होता है. इस देश की महिलाएं संस्कारी भी होती हैं. खुबसूरती के लिए बहुत मशहूर हैं.
ब्राजील
ब्राजील की महिलाओं को उनके स्पोर्टी लुक के लिए खास पसंद किया जाता है. इस देश में आपके हल्के और गहरे दोनों ही रंगों की महिलाएं ज्यादा मिलेंगी मिल जाएंगी. ब्राजील की औरतों ने हमेशा से ब्यूटी कॉन्टेस्ट के अयोजनों में बड़े-बड़े खिताब हासिल किए हैं.
स्पेन
स्पेन की महिलाएं काफी फ्रेंडली होती हैं. वो ड्रेसअप सही ढंग से होती हैं. हल्की सी टैन चमड़ी लिए ये औरतें फिगर से भी फिट होती हैं.
रसिया
रसियन औरतों की आंखें और शरीर बहुत सुंदर माना गया है. ये लंबी होती हैं. इनके बाल घुंघराले होते हैं.
भारत
इस मामले भारत भी पीछे नहीं है. भारत में हर रं
ग और हर तरह के फीचर्स वाली महिलाएं मिलती हैं. भारत की औरतें काफी अट्रेक्टिव होती हैं.
 
 
इटली
इटली की महिलाओं को बेला भी कहा जाता है. वो दिखने में गजब की सुंदर होती हैं और उन्हें उनके फैशन सेंस के लिए मानते हैं. इस देश की महिलाएं क्लासी मानी जाती हैं.
टर्की
टर्की की महिलाओं का फिगर बहुत अच्छा होता है. ये अपने आप को अच्छे से कैरी करती हैं. काफी फोटोजेनिक भी होती हैं.

Comments