मौत का साया !! Shadow of Death Horror Story in हिंदी



मित्रो मेरा नाम रहमान है और मै उत्तर प्रदेश का रहने वाला हु | आज मै आपको मेरे मित्र के साथ घटी एक सच्ची घटना पेश करने जा रहा हु | मेरे मित्र का नाम वसीम है और हम बचपन से ही बहुत अच्छे दोस्त है और हमारी हर एक बात एक दुसरे से शेयर करते है | हम जब कॉलेज में आये थे तब उसकी सगाई हो गयी थी | वो उसकी मंगेतर से, जिसका नाम रेशमा था , से बहुत प्यार करता था और वो दोनों रात भर मोबाइल पर बाते करते रहते है | एक दिन की बात है उसने मुझे बताया कि वो उसकी मंगेतर से रात को बात कर रहा था |



वसीम ने उसकी मंगेतर को मिलने के लिए बोला तो उसकी मंगेतर बदली हुई आवाज में बोली तू ज्यादा मत बोल वरना तेरको वही दफन कर दूंगी | वसीम एक बार तो ये सुनकर चौंक गया और फिर सोचा वो शायद मजाक कर रही होंगी | फिर वसीम भी उसको मजाक में बोला क्या कर लेगी तू मेरा, देखते है तो वो फिर बोली आज रात देख तेरे साथ क्या होता है | यह कहकर उसने मोबाइल रख दिया | अगली सुबह जब वसीम मुझसे मिला तो वो अपनी आप बीती बताने लगा |



उसने मुझे रात को फ़ोन वाली बात बताई और उस रात उसके साथ जो हुआ वो बताया | उसने बताया कि रात को 2 -3 बजे के आस पास अचानक उसकी नींद खुली और उसके सामने एक सफ़ेद लम्बी दाढी वाला आदमी बैठा था | वो बोलने लगा ले आ गया मै अब देख तेरे साथ क्या होता है | उसने वसीम के गले को पकड़ लिया उपर मेरी साँसे रुक गयी ..........   आगे की कहानी आप इस विडियो में देख सकते हे





Comments